IPL
IPL

बिहार में सनसनीखेज़ घटना, एक ही कमरे में फंदे से लटकते मिले पांच शव

राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड चार के एक परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली जिसमे पति-पत्नी उनकी दो बेटियां एक बेटे का शव कमरे में लटकता हुआ मिला।

पटना: बिहार के सुपौल ज़िले से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। मामला एक ही घर से जुड़े कई आत्महत्या का है जहाँ एक परिवार के कई लोगो ने एक साथ फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है परिवार के 5 लोगो के शव एक ही छत से लटकते मिले जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

ज़िले राघोपुर थाना क्षेत्र के गद्दी वार्ड चार के एक परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली जिसमे पति-पत्नी उनकी दो बेटियां एक बेटे का शव कमरे में लटकता हुआ मिला। बताया जा रहा है परिवार का मुखिया पेशे से व्यापरी था जिसकी मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छान बीन शुरू कर दी है। लोगो को हैरानी है कि आखिर कैसे पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या की है लेकिन इसके पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

छात्र ने की आत्महत्या
छात्र ने की आत्महत्या
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है वहीं फोरेंसिंक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचने वाली है। पुलिस ने अभी इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया है। पुलिस के मुताबिक घटना खुदकुशी है या हत्या, इसका पता तो जांच और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा तब तक लोगो से शांति बनाए रखने की अपील की है।

यह भी पढ़े: ठगी का शिकार हुए बुजुर्ग, खाली हाथ दिल्ली से पैदल ही साहिबगंज का कर रहें हैं सफर, अभी तक चल चुके है 1200 किलोमीटर

Related Articles

Back to top button