एयर एशिया की फ्लाईट में भ्रूण मिलने से मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: गुवाहाटी से नई दिल्ली आने वाली एयर एशिया की फ्लाइट में उस वक्त हडकंप मच गया, जब विमान के शौचौलय में एक अविकसित भ्रूण मिला। एक यात्री ने इसकी सूचना क्रू मेंबर को दी। आइजीआइ एयरपोर्ट पर विमान के उतरने के बाद मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी गई। भ्रूण असम की रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती का बताया जा रहा है।

पुलिस को संदेह है कि अविकसित भ्रूण का जन्म विमान में यात्रा के दौरान ही हुआ। माना जा रहा है कि बच्चे की मां गुवाहाटी से विमान में सवार हुई थी। दिल्ली पुलिस के डीसीपी (एयरपोर्ट) संजय भाटिया ने कहा कि पुलिस को एयर एशिया उड़ान प्रबंधक ने विमान में भ्रूण मिलने की जानकारी दी थी, उन्होंने बताया था कि शौचालय में एक मृत भ्रूण पाया गया।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी आईजीआई एयरपोर्ट के टी 3 पर उतरी फ्लाइट नं I5-784 इम्फाल- गुवाहाटी में पहुंचे। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि यह भ्रूण विमान में यात्रा कर रही एक युवती का था। सभी महिला यात्रियों से पूछताछ के आधार में उसकी पहचान की गई है। मामले की जानकारी डीजीसीए को दे दी गई है।

वह एक महिला कोच के साथ गुवाहाटी से चढ़ी थी। युवती का गर्भपात क्यों और कैसे हुआ, इस बारे में पता लगाने के लिए पुलिस उसकी मेडिकल जांच करा रही है। उधर, एयर एशिया के अधिकारियों ने अपील की है कि इस संवेदनशील मामले को लेकर अफवाह न फैलाई जाए, दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। भ्रूण का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। जल्द ही इस पूरे मामले में स्थिति साफ हो जाएगी।

Related Articles