BJP में शामिल नहीं होने पर तिहाड़ जेल भेजा गया: डीके शिवकुमार

नई दिल्ली: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने सोमवार को कहा कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल नहीं होने के कारण तिहाड़ जेल भेजा गया है। शिवकुमार का यह बयान ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा के जेल जाने के सवाल के बाद आया है।

ईश्वरप्पा की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, डीके शिवकुमार ने कहा, “मैं तिहाड़ जेल क्यों गया? क्योंकि आपने (BJP) मुझे वहां भेजा था। आपने मुझे भेजा क्योंकि मैंने आपका समर्थन नहीं किया या आपका साथ नहीं दिया। इसे साबित करने के लिए रिकॉर्ड हैं।”

‘भाजपा को दोष देना हास्यास्पद’

शिवकुमार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, भाजपा विधायक रेणुकाचार्य ने कहा, “यह हास्यास्पद है कि डीके शिवकुमार भाजपा पर जेल जाने का आरोप लगा रहे हैं।” आपको बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा 3 सितंबर, 2019 को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद शिवकुमार लगभग 50 दिनों तक तिहाड़ जेल में बंद थे। दिल्ली हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उन्हें 23 अक्टूबर को रिहा कर दिया गया था। कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने सरकारी नौकरशाहों और विधायकों द्वारा रिश्वत मांगने के ठेकेदार के आरोपों की भी जांच की मांग की।

यह भी पढ़ें: भारत को मिलेगा नया one day कप्तान, ख़तरे में आई विराट की कप्तानी

Related Articles