सीरियल ‘इश्कबाज’ के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

0

मुंबई। टीवी शो ‘इश्कबाज’ की टीम से जुड़े एक खास सदस्य ने एक ऊंची इमारत से कूद कर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है 40 साल के संजय बैरागी सीरियल इश्कबाज के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। सुसाइड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जिसमें उनके सुसाइड करने की वजह भी लिखी है।

शुक्रवार की शाम 6:30 बजे यह घटना घटी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस का पहला कहना था कि प्रोड्यूसर संजय बैरागी की मौत हार्ट अटैक से हुई लेकिन बाद में उन्हें वहां से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें संजय ने सुसाइड करने की वजह लिखी। सुसाइड नोट में संजय ने लिखा कि वह पैसे कि तंगी की वजह से यह कदम उठा रहे हैं।

संजय बैरागी मुंबई के मलाड के जनकल्याण नगर (सिलिकॉन वैली) में रहते थे। इसी अपार्टमेंट की 16वीं मंजिल से उन्होंने कूद कर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है सुसाइड करने से पहले वह अपने परिवार के साथ होली भी खेलने गए थे। दोस्तों और परिवार वालों के साथ ली गई फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

जानकारी के मुताबिक सीरियल इश्कबाज के प्रोड्यूसर और संजय बैरागी एकदूसरे के अच्छे दोस्त थे। उनकी मौत को लेकर जब प्रोड्यूसर गुल खान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि संजय ने कभी उनसे इस बात का  जिक्र नहीं किया। वह एक अच्छे वर्कर थे, पूरा शो का प्रोडक्शन वर्क अच्छी तरह संभाल रहे थे।

loading...
शेयर करें