मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ें सात अपराधी, भारी मात्रा में हथियार बरामद

0

बेगूसराय| पुलिस और विशेष कार्य बल ने शनिवार को बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों के पास से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी हुसैनाचक दियारा क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं।

Related image

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने उय क्षेत्र में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को देखते ही अपराधी गिरोह के लोगों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, पुलिस ने भी जवाबी कारवाई की। इस मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घटनास्थल से सात लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि कई अपराधी भागने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें: राम रहीम की ‘हनी’ को लेकर पुलिस सतर्क, चार टीमें कर रहीं तलाश

बलिया के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया, “गिरफ्तार लोगों की पहचान बौनू सहनी, हरेराम महतो, मनोज महतो, चंदन कुमार, वीरेंद्र महतो, राजराम महतो तथा मोहम्मद एनुल के रूप में की गई है। पुलिस ने इनके पास से एक रेगुलर राइफल, तीन मास्केट, दो देशी पिस्तौल, 55 गोली तथा चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।”

loading...
शेयर करें