Alcohol की तलब में सैनिटाइजर पीने से महाराष्ट्र में हुई सात लोगों की मौत

मुंबई : महाराष्ट्र के यवतमाल में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शराब  (Alcohol) न मिलने पर सैनिटाइजर पीने से सात लोगों की मौत हो गई है। मामला शनिवार को सामने आया। हाल ही में लगी बंदिशों के कारण राज्य में शराब की बिक्री पर बैन लगा दिया गया है।

कोविड पाबन्दिओं की वजह से नहीं मिल रही है Alcohol

मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक, वानी पुलिस स्टेशन के अधिकारी वैभव जाधव ने दिए अपने बयान में कहा कि तीन मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया, जबकि बाकी चार के परिजनों ने अधिकारियों को सूचित किए बिना अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

जानकारों के मुताबिक, मरने वालों में जैतई नगर के गणेश उत्तम शेलार (43), देशमुख वादी के सुनील महादेव ढेंगले (36), दत्त कावडू लांजेवार (47), तेली फाइल के नूतन देवराव पाटनकर (35) हैं। ग्रामीण अस्पताल के पास, संतोष मेहर (35), एकता नगर के, विजय बावने (35) और एक बालू, दोनों वानी शहर के निवासी हैं।

यह भी पढ़ें : National Panchayati Raj Divas: PM मोदी ने बांटे 4.09 लाख लोगों को ई-संपत्ति कार्ड, बैंकों से करेंगे ये अपील

इस मसले में पुलिस इंस्पेक्टर जाधव ने कहा, “हमने अब तक तीन मौतें दर्ज की हैं और बाकी की जानकारी जुटाई जा रही है।” पुलिस का कहना है, “मामले की जांच की जा रही है। खबर है मरने वाले सभी मजदूर थे। जब उन्हें शराब नहीं मिल रही थी, तो उन्होंने हैंड सैनिटाइजर ही पी लिया।”

यह भी पढ़ें : Kuwait, यूएस, यूके, कनाडा की इन बंदिशों का क्या होगा भारतीय एविएशन इंडस्ट्री पर असर

Related Articles

Back to top button