लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक से भिड़ी वैन से सात लोगों की मौत

उन्नाव:आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमे सात लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गयी। यह एक्सीडेंट रॉन्ग साइड से आ रही वैन ने सामने से आ रहे ट्रक में उन्नाव टोल प्लाजा के पास टक्कर मरने से हुआ है। दोनों ही वाहनों में आग लगने के कारण ही वैन में सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी। उन्नाव के एसपी विक्रान्त वीर ने उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, तेज रफ़्तार से सवारियों से भरी वैन रविवार शाम को उन्नाव की ओर गलत दिशा में चल रही थी। जिसका बांगरमऊ कोतवाली इलाके के टोल प्लाजा के सामने वैन का टायर फट गया। इसके बाद वैन अनियंत्रित होकर टोल प्लाजा पर दूसरी लेन में आ रहे ट्रक से टकरा गई। वैन में एलपीजी किट लगी होने के कारन टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। आग ईतनी तेज हुई जिसने ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया।

इसके साथ ही मौके पर पहुचे दमकलकर्मियों की तीन गाडियों ने आग बुझायी। जब तक आग को बुझाया गया तब तक सातों यात्रियों की मौत हो चुकी थी। आग लगने से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भाग निकले। इसी के साथ इस भीषण हादसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है।

Related Articles