हिमाचल प्रदेश में रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी पिकअप, बिहार के सात मजदूरों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी में रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी पिकअप, बिहार के सात मजदूरों की मौत, वाहन चालक गंभीर रुप घायल

हिमाचल प्रदेश: जिले मंडी में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय मार्ग पर सुकेत खड्ड नदी में गिरी पिकअप, इस हादसे में बिहार के सात मजदूरों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल वाहन चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय मार्ग पर हादसा

हिमाचल प्रदेश के जिले मंडी में चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय मार्ग पर पुलघराट इलाके में सुकेत खड्ड नदी में गिरी पिकअप जिसके कारण सात मजदूरों की मौत हो गई।  यह सड़क हादसा देर रात लगभग 3 बजे हुई। इस हादसे में वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए जिले अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बिहार के सात मजदूरों की मौत

जानकारी के मुताबिक वाहन चालक का नाम बल्ह है जो किसी टेंट हाउस का कर्मचारी है। इस भयानक सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोगों की पहचान बिहार के मजदूरों के नाम से की गई है।

पुलिस को हादसे की सूचना

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही सदर के थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर अपने पूरी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाला। घायल चालक को इलाज के लिए जोनल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।

थाना प्रभारी का बयान

थाना प्रभारी विनोद कुमार ठाकुर ने कहा कि ‘ये मजदूर देर रात ही बस स्टैंड पर बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने के लिए ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई और पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है’।

यह भी पढ़े:राष्ट्रीय प्रेस दिवस: सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दी शुभकामनाएं

यह भी पढ़े:बेलारूस मेें पुलिस ने सरकार विरोधी प्रदर्शन कर रहे 1,000 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया

Related Articles

Back to top button