सात साल की बेटी ने बयां करते हुए बोली, पापा ने गर्भवती मां को फांसी पर लटकाया और फिर…

0

उत्तर प्रदेश: रायबरेली में पुलिस बुलाने से नाराज पति ने 7 माह की गर्भवती पत्नी को फांसी पर लटकाकर मार दिया। फिर शव को जलाकर राख नहर में फेंक दी। सीओ सलोन विनीत सिंह की पड़ताल के दौरान मृतका की 7 वर्षीय बेटी ने पिता की क्रूरता बयां करते हुए घटनाक्रम का खुलासा कर दिया।सीओ ने शव जलाने वाले स्थान पहुंचकर मृतक की हड्डियां बरामद कीं। पुलिस ने मृतका के बहन की तहरीर पर पति, ससुर और दो देवरों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पति व एक देवर को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रतापगढ़ के सांगीपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव की उर्मिला (27) की शादी 10 साल पहले रायबरेली के डीह थाना क्षेत्र के पूरे उजागर मजरे निवासी रविंद्र कुमार से हुई थी। उनकी दो बेटियां सारिका (7) और राधिका (4) हैं। 10 जनवरी को विद्या देवी ने बहन उर्मिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

अवशेष का कराया जाएगा डीएनए टेस्ट

सोमवार को सीओ ने सारिका से पूछताछ की तो उसने पिता की क्रूरता व मां की कत्ल का खुलासा कर दिया। सारिका ने बताया कि मारपीट से तंग आकर मां ने 4 जनवरी को फोन कर घर में पुलिस बुला ली थी।इससे नाराज रविंद्र ने बाबा पूर्व प्रधान करमचंद और चाचा संजीव कुमार व बृजेश कुमार के साथ मिलकर मां को फांसी पर लटकाकर मार डाला, फिर शव को घर के पास ही जला दिया।

रायबरेली में सनसनीखेज वारदात
मौैके पर पहुंचे डीह थानेदार जेपी यादव और फोरेंसिक टीम ने कहा कि आरोपियों ने कुबूल किया है कि जलाया गया शव उर्मिला का है। फिर भी मौके पर हड्डियों के अवशेष का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

loading...
शेयर करें