20 लाख की फिरौती के लिए सात वर्षीय बालक का अपहरण,तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार

गिरफ्तार अपहरणकर्ता

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पड़ोसी राज्य बिहार के धनहा से 20 लाख रुपये की फिरौती के लिए अपहृत सात साल के बालक को पुलिस ने पडरौना कोतवाली क्षेत्र से सकुशल खोज निकाला। मंगलवार की शाम को बगहा के डीएसपी ने कहा कि चार में से तीन अपहरणकर्ता भी गिरफ्तार कर लिए गए, एक अब भी फरार है।

परिजनों को फोन कर मांगी फिरौती

डीएसपी कैलाश प्रसाद ने कहा कि धनहा थाना क्षेत्र के कटहा गांव से रोज मोहम्मद का सात साल का पुत्र मुबारक बीते 14 अक्तूबर को घर से गायब हो गया था। खोजबीन के बाद पता नहीं चला तो 16 अक्तूबर को धनहा पुलिस को सूचना दी गई।सोमवार की दोपहर में मुंबई के कांदिवली इलाके से परिजनों को फोन कर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। पैसा लेकर तमकुही आने को कहा गया। पुलिस को सूचना देने या पैसा नहीं देने पर बच्चे की हत्या कर देने की धमकी दी गई।

चार में से तीन गिरफ्तार

पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस करके कटहा गांव के एक युवक को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारा का सारा राज खोल दिया। पकड़े गए युवक से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने पडरौना कोतवाली के बेलवा जंगल से बच्चे को ढूढ़ निकाला। अपहृत बच्चे के पिता रोज मोहम्मद सऊदी अरब में काम करते हैं।
इस कांड में पुलिस ने खान मोहम्मद, अलाउद्दीन अंसारी व मुस्लिम को गिरफ्तार कर लिया गया है। चौथे अभियुक्त रियाजुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव: कहलगांव और सुल्तानगंज विधानसभा सीट पर नवोदित प्रत्याशी दिखायेंगे जौहर

इ भी पढ़ें: रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेरिका में कोरोना से मरने वालों की संख्या मौजूदा आंकड़े से कही ज्यादा

ये भी पढ़ें:अगले हफ्ते भारत-अमेरिका की 2+2 वार्ता का आगाज, चीन को काउंटर करने की रणनीति पर होगा विचार

Related Articles