IPL
IPL

ISL का सातवां सीजन: जमशेदपुर को हराकर पांचवें स्थान पर पहुंची हाईलैंडर्स

वॉस्को: नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी (Northeast united FC) ने जीत की पटरी पर लौटते हुए रविवार को यहां वॉस्को के तिलक मैदान पर खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में जमशेदपुर एफसी (Jamshedpur FC) को 2-1 से हरा दिया। हाईलैंडर्स (Highlanders) के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड की इस जीत में आशुतोष मेहता ने 36वें और देशोर्न ब्राउन सीनियर ने 61वें मिनट में गोल किए।

फेडरिको गालेगो का इन दोनों गोलों में असिस्ट रहा। जमशेदपुर के लिए एकमात्र गोल पीटर हार्टले ने 89वें मिनट में किया। नॉर्थईस्ट की पिछले सात मैचों के बाद यह पहली और सीजन की तीसरी जीत है। हाईलैंडर्स (Highlanders) के अब 12 मैचों से 15 अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है।

वहीं, जमशेदपुर को लगातार तीसरी और इस सीजन में 12 मैचों में पांचवीं हार झेलनी पड़ी हैं। टीम अब 13 अंकों के साथ आठवें नंबर पर खिसक गई है। जमशेदपुर ने मुकाबले में आक्रामक शुरूआत की और आठवें मिनट में नरिजुस व्लास्किस ने अनिकेत जाधव के असिस्ट पर एक शानदार शॉट लगाया, जिसे सुभाषीश राय ने सेव कर लिया।

ये भी पढ़ें : शाहिद कपूर ने किया ऐलान, दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म जर्सी

19वें मिनट में जमशेदपुर के अमरजीत सिंह को मैच का पहला येलो कार्ड दिखाया गया। उधर नॉर्थईस्ट ने भी अपना आक्रमण जारी रखा और टीम ने 36वें मिनट में जाकर अपना खाता खोल लिया। नॉर्थईस्ट के लिए यह गोल 28 वर्षीय डिफेंडर आशुतोष मेह?ता ने फेडरिको गालेगो के असिस्ट पर किया।

ये भी पढ़ें : यूपी: संजय यादव बने अध्यक्ष और डा संजय सिंह बने महासचिव

हाईलैंडर्स को एक कॉर्नर मिला, जिसे गालेगो ने क्रॉस के सहारे गोल पोस्ट की ओर भेजा और वहां मौजूद आशुतोष ने हेडर के जरिए आईएसएल में अपना पहला गोल दाग दिया।

Related Articles

Back to top button