आईएसएल का सातवां सीजन: जैक्सन ने केरला को हार से बचाया

जैक्सन सिंह के इंजरी टाइम में किए गए गोल की मदद से केरला ब्लास्टर्स ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को ईस्ट बंगाल को उसकी पहली जीत से रोक दिया और उसे 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

पणजी: जैक्सन सिंह के इंजरी टाइम में किए गए गोल की मदद से केरला ब्लास्टर्स ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में रविवार को ईस्ट बंगाल को उसकी पहली जीत से रोक दिया और उसे 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

ईस्ट बंगाल ने पहले हाफ में बकैरी कोने के आत्मघाती गोल से 1-0 की लीड को इंजरी टाइम तक बरकरार रखा, लेकिन जैक्सन ने इंजरी टाइम में गोल करके उसे सीजन की पहली जीत से महरूम कर दिया और केरला को हार से बचा लिया।

ईस्ट बंगाल की छह मैचों में यह दूसरा ड्रॉ है। टीम के अब दो अंक हो गए हैं और अब वह तालिका में 10वें नंबर पर पहुंच गई है। टीम को चार हार भी मिली है। केरला को छह मैचों में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और अब वह तीन अंकों के साथ नौवें नंबर पर है। केरला को अब तक तीन हार मिली है।

ये भी पढ़ें : योगी ने गोरखपुर के खिचड़ी मेले को पूरी तरह प्‍लास्टिक मुक्‍त रखने के दिये निर्देश

बॉल को अपने ही नेट में दे मारे

13वें मिनट में केरला के बकैरी कोने दुर्भाग्यवश बॉल को अपने ही नेट में दे मारे। ऐसा लग रहा था कि इस आत्मघाती गोल में आईएएसएल में अपना 50वां मैच खेल रहे निशू कुमार का भी हाथ था, लेकिन कोने के इस आत्मघाती गोल ने ईस्ट बंगाल को पहले 15 मिनट के अंदर ही 1-0 से आगे कर दिया।

ये भी पढ़ें : जनवरी माह में शुरू हो सकता है भारत में कोविड-19 का टीकाकरण-डॉ हर्षवर्धन सिंह

इंजरी टाइम में छह मिनट का अतिरिक्त समय

इंजरी टाइम में छह मिनट का अतिरिक्त समय जोड़ा गया और जैक्सन ने वहां सहल अब्दुल समद की मदद से गोल करके केरला को 1-1 से बराबरी दिला दी और ईस्ट बंगाल को सीजन की पहली जीत दर्ज करने से रोक दिया।

Related Articles