बेड के बजाय घर के इन स्थानों पर करें सेक्स, आएगा दोगुना मजा

0

sex का अपना एक अलग मजा है। इस मजे को बढाने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके और एंगल अपनाते हैं। लेकिन फिर भी ये sex होता बेड पर ही है। कई बार लगातार बेड पर sex करने से भी खटास पैदा हो सकती है। इसीलिए हमेशा sex के लिए लोगों के जगह बदलते रहना चाहिए। अब आप सोच रहे होंगे बेड के अलावा और कहां sex किया जा सकता है। ज्यादा परेशान न हो। आज हम आपको आपके घर के अंदर की सेक्स का किसी दूसरे तरीके से आनंद लेने के तरीके के बारें में बताने जा रहे है।

sex

sex करने का मजा तो इन जगह पर है

दीवार और दरवाजा- अगर आप सेक्स के दौरान कई तरह की पोजिशन का मजा लेना चाहते हैं तो इनसे बेहतर विकल्प कुछ नहीं है। इनके सहारे आप ओरल सेक्स, स्टैंडिंग डोगी स्टाइल, स्टैंडिंग पोजिशन का मज़ा ले सकते हैं।

कंप्यूटर टेबल या डेस्क- इन चीजों का इस्तेमाल वैसे तो आप कई कामों के लिए करते होंगे लेकिन यहां सेक्स का मज़ा दोगुना हो सकता है। इन पर आप कई तरह की पोजिशन का मजा ले सकते हैं।

चेयर– अगर आप कुछ रचनात्मक करना चाहते हैं तो टेबल की चेयर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। वैसे आप इस पर ज्यादा पोजिशन ट्राई नहीं कर सकते हैं।

फर्श- आपके बेडरूम का फर्श एक बेहतर स्थान साबित हो सकता है। अगर आपके पास कालीन नहीं है तो आप फर्श पर कम्बल या चादर बिछाकर अपने मुकाम तक पहुंच सकते हैं। फर्श पर सेक्स करना एक सुखद अनुभव साबित हो सकता है।

loading...
शेयर करें