इस देश में सेक्स डॉल रिश्तों पर पड़ रही है भारी, कुछ इस अंदाज में करती है प्यार

0

सतसुमा। इंसान जब अकेला होता है तो उसे किसी हमसफ़र की जरुरत होती है जिसके साथ वो अपनी बाते शेयर कर सके। सिर्फ मेंटली ही नहीं फिजिकली भी उससे पार्टनर की जरुरत होती है। जब इंसान की जरूरते पूरी नहीं हो पाती तो वह अपनी चाहत को पूरी करने के लिए दूसरे चीजों का सहारा लेने लगता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों जापान में हो रहा है। यहां पर बढ़ते उम्र के लड़के अपनी सेक्स की इक्छाओं को पूरा करने के लिए सेक्स डॉल का सहारा ले रहे हैं।

SEX DOLL

दरअसल जापान में लड़कों की अपेक्षा लड़कियां कम है। बढ़ती उम्र के लड़के अकेलेपन से ग्रस्त होने के कारण सेक्स डॉल को ही अपना हमसफ़र बना रहे है। कई लोग तो इन्हें पार्टनर के तौर पर रखते है और दिनचर्या के सभी काम इनके साथ करते है।

अकेलेपन से ग्रसित मासायुकी ने बताया कि बजार में एक सेक्स डॉल को देकते ही उन्हें प्यार हो गया। मैं सेक्स डॉल के साथ उसके हसबैंड की तरह रहता हूं। वो इससे घुमाने भी ले जाते है, साथ में खाना खाते है। दिनचर्या के सारे काम साथ में करते है। अब मासायुकी ताउम्र इस डॉल के साथ ही बिताना चाहते है। मासायुकी ने तो डॉल का नाम भी मायू रखा है।

जापान में हर साल करीब 2000 सेक्स डॉल बाजारों में बिकती है, वहीं इन सेक्स डॉल में बहुत सी डॉल रोबोट डॉल है जिनकी कीमत करीब 6000 डॉलर है, इन डॉल की खासियत यह है कि यह हूबहू इंसानों के जैसे दिखती है साथ ही इनका चेहरा भी बदला जा सकता है।

loading...
शेयर करें