….तो इसलिए मोजे पहनकर सेक्स करना होता है फायदेमंद, आएगा कई गुना ज्यादा मजा

0

नई दिल्ली। हाल ही में नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी ने एक सर्वे कराया है जिसमें ये बात प्रमाणित होती है कि जो लोग मोजे पहनकर सेक्स करते हैं वो अपनी लाइफ को अच्छे से एन्जॉय कर पाते हैं। दरअसल, जब आप मोजे पहनते हैं तब आपके शरीर में गर्माहट आती है, इससे आपके पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ये बात तो साफ़ है कि जब आपका ब्लड सर्कुलेशन बढ़ेगा तब आप ज्यादा एक्टिव रहेंगे। जब आप एक्टिव ज्यादा रहेंगे तो आप अच्छे से इंटिमेट हो पाएंगे।

सेक्स

सेक्स करने के दौरान होती है चरम सुख की प्राप्ति

मोजे पहनकर सेक्स करने पर आपको व आपके पार्टनर को चरम सुख की प्राप्ति होगी। अधिकतर लोग सिर्फ सर्दियों में मोजे पहनकर सोते हैं लेकिन उन्हें ये नहीं पता होता कि अगर आप मोजे पहनकर सेक्स करेंगे तो आप इसका भरपूर आनंद ले पाएंगे। मगर अब आपको इसके बारे में पता चल गया है तो आप इस तरीके को अपनाकर अपने पार्टनर को भी संतुष्ट करें।

सेक्स इंसान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए कभी भी इसको इग्नोर न करें। इस सर्वे से ये भी पता चलता है कि जिन लोगों ने मोजे पहनकर सेक्स किया है, उन्हें इस दौरान चरम सुख की प्राप्ति हुई। ऐसे में अगर इस बार में आप किसी जानकार से पूछेंगे तो वो भी इस बात पर हामी जरुर भरेंगे। इसलिए अब एक बार इस तरीके को भी जरुर आजमाएं।

यह भी पढ़ें : अगर आप भी जा रहे हैं फर्स्ट डेट पर, तो जरुर रखें इन बातों का ख्याल

loading...
शेयर करें