महिलाओं के सेक्स राज बताते हैं उनके अंतःवस्त्र

0

perfectwoman1पुरुषों का महिलाओं के प्रति एक सहज आकर्षण होता है। महिला अगर खूबसूरत हो तो बार बार उधर नजर जाती है। महिलाएं भी सज धज कर निकलती हैं तो उनकी इच्छा महिलाओं में ही अच्छा दिखने की नहीं होती। बल्कि अन्य महिलाओं से अच्छा दिखने की होती है। यानी अंतरमन में यह भाव कहीं न कहीं रहता है हम भी अच्छे दिखें लोग हमें भी देखें। इस पर कहीं सुन्दर शरीर हो, या चेहरा हो तो फिर क्या कहना। चाहे क्रीम हो या लिपस्टिक सौंदर्य प्रसाधन हों या फिर ड्रेस सेंस। सब अपीलिंग ही होता है। लेकिन हर महिला या लड़की का अपना ड्रेस सेंस होता है। और क्या आपको पता है कि यही ड्रेस सेंस बताता है महिलाओं के राज

एक वैज्ञानिक शोध के अनुसार महिलाओं के अंतःवस्त्रों का रंग उनके रोमांटिperfectwoman7क मूड तथा प्रेमी व्यक्तित्व को दर्शाता है। एक मनोवैज्ञानिक के अनुसार लाल, पीला तथा नारंगी रंग गर्म स्पेक्ट्रम को दर्शाता है जो कि ऊर्जा तथा उत्साह की भावनाएं पैदा करता है, यह हमारे दिल की धड़कन और रक्तचाप को भी बढ़ा सकते हैं।


बिंदास महिला और उसकी अदा

लाल/पीला/ऑंरेज:- इन रंगों के अंतरवस्त्र आवेशपूर्ण ऊर्जावान तथा नाटकीय स्वभाव को दर्शाते हैं। यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं बिंदास होती हैं तथा उनका मूड भी नाटकीय रूप से बदलता है जो कि उनके आकर्षण का एक हिस्सा है।

perfectwoman6रोमांटिक और सेक्सी महिला
गुलाबी रंग:- यह रंग पसंद करने वाली महिलाएं स्वभाव से रोमांटिक तथा विन्रम होती है, इन्हे अधिक से अधिक स्नेह पाने की लालसा होती है। यह महिलाएं काफी कामुक होती हैं परंतु कभी आगे से पहल नहीं करती हैं।
perfectwoman3तूफानी महिला

काला रंग:- यह रंग एक व्यक्तिपरक और शक्तिशाली व्यक्तित्व को दर्शाता है। इस तरह की महिलाएं सूक्षम आकर्षण वाली परन्तु आवेशपूर्ण होती है।
मासूम लेकिन सुझाव देने वाली

सफेद रंग:-यह रंग पंसद करने वाली महिलाएं मासूम परंतु सुझाव देने के लिए तत्पर रहती है। यह एक अच्छी शिक्षार्थी भी होती है।
कोई राज नहीं, रोमांस में पीछे नहीं

perfectwoman4स्किन या भूरा रंग: यह रंग स्वाभाविक वास्तविक तथा पारदर्शी व्यक्तितत्व को दर्शाता है। इसको पसंद करने वाली महिलाएं कुछ भी छुपाना पंसद नही करती है।

72 प्रतिशत उन्मुक्त विचारों की

एक सर्वेक्षण में पाया गया है कि अब 72 प्रतिशत महिलाएं अंतरवस्त्रो की खरीदारी करते समय स्किन या भूरे रंगो वाले अंतरवस्त्रो का पंसद करने लगी है इसका अर्थ यह है कि आज की महिला रोमांस के मामले मे पीछे नही है और अपने आप को पूर्ण रूप से खुले रूप में प्रदर्शित करने में नही कतराती है।

सबसे ज्यादा सेक्सी कब
बुनियादी रूप में महिलाओं में अंतरवस्त्रों के रंगों के पंसद को इतनी तेजी से बदलने के लिए कहीं ना कही मशहूर हस्तियॉं जिम्मेदार है। हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इवा मेंडीस ने हाल ही मे यह खुलासा किया है कि वह स्किन कलर या बिलकुल सादे अंतरवस्त्रो मे सबसे ज्यादा सेक्सी लगती है।

तो अगली बार जब आप अपनी किसी महिला साथी के लिए अंतरवस्त्रो की खरीदारी पर जाये तो उनके रंगों की च्वाइस पर जरूर विचार कीजिएगा।

loading...
शेयर करें