मसूरी : बोर्डिंग स्कूल में रैगिंग के नाम पर सीनियर्स ने किया चार छात्राओं से रेप

मसूरी। उत्तराखंड के खूबसूरत शहर मसूरी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के एक जाने माने बोर्डिंग स्कूल में रैगिंग के नाम पर सीनियर्स ने चार छात्राओं के साथ रेप की घटना को आंजाम दिया है।

मसूरीटाइम्स ग्रुप की खबर के अनुसार, इन छात्राओं का कहना है कि सीनियर्स ने रैंगिंग के नाम पर रेप किया। मामला तब उजागर हुआ जब राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों और शिक्षा विभाग को पत्र लिखकर जांच के आदेश दिए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आयोग ने जल्द से जल्द कर 15 दिन के भीतर इस मामले में रिपोर्ट मांगी है।

जानकारी के मुताबिक, मसूरी के बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन के बाद इन छात्राओं से रैगिंग के बहाने सीनियर्स ने रेप किया। इसके बाद वो छात्राएं वहां से भाग निकलीं। अपने घर पहुंचकर घटना के बारे में परिजनों को बताया। घटना सुन परिवारवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

वो तत्काल पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की। इसके बाद छात्राओं ने राज्य बाल अधिकार अधिकार संरक्षण आयोग से संपर्क किया और मदद की गुहार लगाई। आयोग मुताबिक इस घटना के बाद से छात्राएं डरी और सहमी हुई हैं। उनमे से एक ने तो ख़ुदकुशी करने की कोशिश की है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Related Articles