मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ हुआ यौन शोषण, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

0

फ्लोरिडा। फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी जकरबर्ग ने ट्विंटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में रैंडी ने खुद के साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया है। साथ ही जिस एयरलाइन में उनके साथ ये घटना घटी रैंडी ने उस एयरलाइन कंपनी पर भी हमला बोला है।

रैंडी ने बुधवार को लिखी अपनी इस पोस्ट में बताया है कि वो लॉस एंजिलस से मजतलन जाने वाली अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुईं। कुछ ही देर बाद उनके पास की सीट पर बैठे शख्स ने उन पर और प्लेन में बैठी हर महिला पर अश्लील यौन टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

रैंडी ने आगे लिखा, ‘मुझे उस वक्त यह बेहद उग्र और निराश करने के साथ ही अपमानजनक महसूस हो रहा था।’ उन्होंने एयरलाइन कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत कैबिन अटेंडेंट से की तो उसने इसे खारिज कर दिया। अटेंडेंट ने यह कहते हुए रैंडी की शिकायत नजरअंदाज कर दी कि आरोपी शख्स उनका रेगुलर कस्टमर है और वो इस रूट पर अक्सर ट्रैवल करता रहता है।

उन्होंने कहा कि एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उन्हें इस बात को निजी स्तर पर न लेने की बात कहते हुए विमान के पिछले हिस्से में सीट देने का प्रस्ताव दिया, जिससे उन्हें काफी बुरा लगा। हालांकि रैंडी के इस पोस्ट के बाद अब एयरलाइन कंपनी एक्शन में आ गई और उसने आरोपी व्यक्ति की यात्रा सुविधा को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है।

 

loading...
शेयर करें