शान को पसंद हैं इस तरह के सांग्स, भामला फाउंडेशन के लिए गाया यह गाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गीतों से संदेशपरक गीत गाने वाले गायक शान का कहना है कि जब वह लोगों को साथ लाने वाले गाने गाते हैं तब उन्हें शांति मिलती है। उनका हालिया ‘टिक टिक टिक’ नामक गीत है जो भामला फाउंडेशन द्वारा चलाई गई मुहिम हैश टैग बीट प्लास्टिक पॉलूशन का आधिकारिक गीत है।

विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में म्यूजिक प्लेटफॉर्म हंगामा के सहयोग से शुरू की गई इस मुहिम का उद्देश्य प्लास्टिक प्रदूषण के प्रति जागरूकता फैलाना है।

हो सकता है कि शान बॉलीवुड में अब उतने सक्रिय नहीं हैं जितने कभी हुआ करते थे लेकिन वे अभी भी खुद को सामाजिक मुद्दों पर गाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं।

शान ने कहा, “मुझे जब भी ऐसे किसी सामाजिक मुद्दों से जुड़ने का मौका मिलता है जिसका लक्ष्य बदलाव लाना है, मैं हमेशा उपलब्ध हूं। इससे पता चलता है कि जब किसी विशेष कारण से गाए गए गीत में कई गायक होते हैं तो उनमें मैं भी होता हूं।”

‘जब से तेरे नैना’ और ‘चांद सिफारिश’ जैसे सुपरहित गीत गाने वाले शान ने कहा, “मैं ऐसे गीत गाना पसंद करता हूं जो लोगों को साथ लाते हैं।”

शान द्वारा गाए गए गीत ‘टिक टिक टिक’ को स्वानंद किरकिरे ने लिखा है तथा इसकी कोरियोग्राफी श्यामक डाबर ने की है। इस गीत में सोनू निगम, सुनिधि चौहान, आयुष्मान खुराना, कनिका कपूर, शंकर महादेवन, अरमान मलिक, शेखर रावजिआनी और नीति मोहन हैं।

Related Articles