शबाना आज़मी ने जावेद अख्तर को खास अंदाज़ में दी बधाई, जाने क्या है मामला

मुंबई। अभिनेत्री शबाना आजमी ने अनुभवी लेखक-गीतकार जावेद अख्तर को शांति दूत प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार प्राप्त करने पर उन्हें बधाई दी है। शबाना ने पुरस्कार प्राप्त करते हुए जावेद का एक छायाचित्र साझा करते हुए लिखा, “काशी के महंत श्री विश्वंभर नाथ मिश्रा से प्रतिष्ठित शांति दूत प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कार प्राप्त करने पर जावेद अख्तर को बधाई।”

शबाना वर्ष 1984 में अख्तर के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शबाना से पहले जावेद ने हनी ईरानी से शादी की थी, जिनसे उनके दो बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं।

शायर, लेखक व सामाजिक कार्यकर्ता जावेद अख्तर के 72वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनकी पत्नी शबाना आजमी ने उन्हें प्यार से ‘जादू’ कहा और उनके व्यक्तित्व को जादुई करार दिया।

हाल ही में जन्मदिन के मौके पर शबाना ने उन्हें कहा था, “जब जादू (जावेद) की बात आती है तो आखिरी मिनट तक कुछ भी फैसला नहीं हो पाता। इसलिए आखिरी रात तक कुछ नहीं कहा जा सकता कि क्या होगा। उनके नाम में न केवल जादू है, बल्कि यह उनका व्यक्तित्व है। दोस्तों ने कहा कि हम उनके लिए आएंगे। तो, अब घर की बनी ढेर सारा डिश होंगी, दोस्त होंगे, खुशी होगी।”

Related Articles