हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में मिलने पहुंचे सतीश कौश‍िक

मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार गुरुवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हादसे की शिकार हो गई. कार में शबाना आजमी के साथ उनके पति गीतकार जावेद अख्तर भी थे. मुंबई-पुणे पर हुए हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं और उन्हें नवीं मुंबई स्थित एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

 

सतीश कौशिक ने कहा, ‘शबाना अभी आईसीयू में हैं. मैं कल (रविवार) रात 10 बजे अस्पताल पहुंचा, लेकिन शबाना से बात नहीं हो पाई. उन्हें आंख के आसपास चोट आई है. अभी वे अगले 48 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगी. वे जल्द ही ठीक हो जाएंगी.’

एक्टर सतीश कौशिक ने हादसे पर बोलते हुए कहा, ‘जावेद साब दूसरी कार में थे जो कि शबाना की कार के पीछे थी. घटनास्थल पर पहुंचकर उन्हें हादसे का पता लग गया होगा. यह बहुत जरूरी है कि हमें हाइवे पर धीमी गति से गाड़ी चलाना सीख लेना चाहिए. मैं हमेशा अपने ड्राइवर को 70 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलाने को कहता हूं.’

शबाना आजमी की कार सफारी स्टॉर्म की टक्कर ट्रक से हुई है जिसमें कार का अगला हिस्सा पूरी तरह बर्बाद हो गया है. हालांकि शबाना आजमी फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही हैं. खालापुर में दर्ज एफआईआर में ट्रक ड्राइवर की ओर से आरोप लगाए गए हैं कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ंत हो गई.

एफआईआर के अनुसार, कार ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है. शबाना आजमी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद बॉलीवुड के कई सितारे उनसे मिलने अस्पताल भी पहुंच रहे हैं.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई हस्तियों ने शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की कामना की है. दूसरी ओर, पुलिस एक्सीडेंट को लेकर जांच कर रही हैं.

Related Articles