IPL 2021 पर मंडराया Corona का साया, KKR का ये खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

मुंबई: देश में पिछले कई दिनों से कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना ( Corona ) का साया इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2021 ) पर भी मंडराने लगा है। IPL 2021 के 14वां सीजन शुरू होने के कुछ ही दिन बचे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR ) टीम के बल्लेबाज नीतीश राणा ( Nitish Rana ) के कोरोना संक्रमित ( Corona Infected ) होने की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि नीतीश राणा ( Nitish Rana ) गोवा में छुट्टी मनाने के बाद टीम से जुड़े थे। नीतीश की दो दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। हालांकि इसको लेकर BCCI और KKR की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। खबरों के मुताबिक, नीतीश राणा मुंबई स्थित टीम होटल में क्वारैंटाइन हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है।

9 अप्रैल से होगा आगाज

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरु होगा। जिसकी अब उलटी गिनती शुरु हो गई है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा। फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा।

बेहतरीन फॉर्म में नीतीश राणा

बल्लेबाज नीतीश राणा ने विजय हजारे ट्राफी में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने दिल्ली की तरफ से खेलते हुए 7 मैचों में 66.33 की औसत से 398 रन बनाए। नीतीश ने पिछले साल KKR के लिए 14 मैच में 25.14 की औसत से 254 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: ‘अगर हमारे समय में होता यो-यो टेस्ट तो ये 3 महान खिलाड़ी होते टीम से बाहर’

Related Articles