IPL
IPL

बॉलीवुड में कोरोना का साया, फिल्म अभिनेत्री Katrina Kaif कोरोना पॉजिटिव

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे होम क्वारंटीन में हैं

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस (Corona virus) की दूसरी लहर में बॉलीवुड जगत के कई सितारे संक्रमित हो चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि कोरोना बॉलीवुड में घात लगाए बैठा है जिसके कारण आए दिन सेलेब्स संक्रमित होते जा रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार, विक्की कौशल, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, गोविंदा, मशहूर सिंगर अभिजीत सावंत (Abhijeet Sawant) के बाद अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को कोरोना हो गया है। फिलहाल वो वे होम क्वारंटीन में हैं।

संक्रमण का आंकड़ा

महराष्ट्र (Mahrashtra) में COVID-19 के 47,288 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण से 26,252 लोग डिस्चार्ज हुए और 155 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई है।

कोरोना वायरस के कुल मामले 30,57,885
कोरोना संक्रमण से कुल डिस्चार्ज मरीज 25,49,075
कोरोना वायरस से कुल मृत्यु 56,033
कोरोना के सक्रिय मामले 4,51,375

अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण

महराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने PM मोदी को पत्र लिखकर 25 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण की अनुमति देने का अनुरोध किया है। उन्होंने वैक्सीन के लिए 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को अनुमति देने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए PM का धन्यवाद किया है।

Katrina Kaif - Biography, Height & Life Story | Super Stars Bio

मुंबई में COVID-19 के आंकड़े

मुंबई (Mumbai) में COVID-19 के 9,857 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण से 3,357 लोग डिस्चार्ज हुए और 21 लोगों की मृत्यु दर्ज की गई है।

कोरोना वायरस के कुल मामले 4,62,302
कोरोना संक्रमण से कुल डिस्चार्ज मरीज 3,74,985
कोरोना वायरस के सक्रिय मामले 74,522

 

कोरोना से कुल मृत्यु 11,797

 

प्रवासी मजदूर घर लौटे

मुंबई (Mumbai) में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों के कारण प्रवासी मजदूर मुंबई छोड़कर अपने राज्यों की तरफ जा रहे हैं। एक प्रवासी मजदूर ने बताया  कि, मैं मजदूरी का काम करता हूं। कोई काम नहीं मिल रहा है। थोड़ा काम मिलता था लेकिन वो बंद हो गया। मैं गांव जा रहा हूं, खेती करूंगा।

यह भी पढ़ेBengal Election: ‘EVM का बटन दबाकर दीदी को ऐसी सजा दीजिए ताकि वो फिर आप पर आरोप न लगाए’

Related Articles

Back to top button