बॉलीवुड की दुनिया में सितारों पर छाया ‘जीरो’ का ट्रेलर

मुंबई | शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर शुक्रवार को शाहरुख के जन्मदिन पर रिलीज हो गया और आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी इसे काफी पसंद किया है।

करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, “‘जीरो’ का ट्रेलर ब्लॉकबस्टर है। शानदार। यह शाहरुख का अब तक का सबसे प्यारा चरित्र है। हमेशा ही तरह प्रतिभाशाली अनुष्का शर्मा। ट्रेलर में कैटरीना कैफ का इंट्रो शॉट देखें और ट्रेलर में उनका इम्पैक्ट जबरदस्त है।”

आमिर खान ने कहा, “दोस्तो, मैंने अभी ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा। सिर्फ एक शब्द, आउटस्टैंडिंग। आनंद एल राय को बधाई। कैटरीना शानदार हैं। अनुष्का शर्मा अविश्वसनीय। शाहरुख आपने खुद को ही मात दे दी। फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर सकता। सभी को प्यार।”

आलिया भट्ट ने कहा, “यह बहुत खास है। आप लोगों ने जादू कर दिया। अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती।” स्वरा भास्कर ने लिखा, “अनुष्का शर्मा ने बहुत प्रभावित किया और कैटरीना ने कमाल कर दिया। ये महिलाएं हमारा दिल चुरा लेंगी। अजय अतुल का संगीत मेरा दिल पहले ही चुरा चुका है। 21 दिसंबर का इंतजार नहीं कर सकती।”

अक्षय कुमार ने कहा, “प्यारे शाहरुख सबसे आपको जन्मदिन की बधाई और दूसरा कि आपको पहले ही मुबारकबाद। ‘जीरो’ का ट्रेलर देखा और मुझे बहुत पसंद आया। यह ब्लॉकबस्टर है। फिल्म को देखने का इंतजार है।”

इस रोमांटिक फिल्म की पटकथा हिमांशु शर्मा ने लिखी है और इसका निर्देशन राय ने किया है। जीरो के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रॉडक्शन ने हाथ मिलाया है। फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Related Articles