शाह ने लगाई सीएम योगी की क्लास, यूपी बीजेपी में सबकुछ ठीक करने का दिया आदेश

लखनऊ। उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी का ग्राफ अब गिरता नज़र आ रहा है। साथ ही विपक्ष की मजबूती की भी संभावनाएं बढ़ती जा रही है। ऐसे में बीजेपी अपनी सत्ता बनाए रखने के लिए नए प्लान के तैयारी में भी लग गई है। अमित शाह योगी सरकार के कामकाज से नाखुश नजर आएं, जिसके लिए एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। बता दें कि यूपी बीजेपी हालत ठीक नहीं है, ऐसे में अमित शाह ने इसकी पूरी जिम्मेदारी योगी सरकार को दिया है। योगी सरकार को अमित शाह ने यूपी बीजेपी में सबकुछ ठीक करने का आदेश दिया है। जिसके चलते पहली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहली बार यूपी के सीएम योगी से मुलाकात की है। हालांकि, इस मीटिंग को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

कहा जा रहा है उपचुनाव में हार के बाद विपक्ष के हौसले और ज्यादा बुलंद हो गए हैं। साथ ही विपक्ष ने 2019 में बीजेपी को हराने की तगड़ी रणनीति बना ली है। खबरों की माने तो, शाह और योगी की मुलाकात में पिछले चुनाव में मिली हार के कारण पूछे गए। दोनों की मीटिंग के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं दी गई थी। मीटिंग में यूपी में चल रही गड़बड़ोंं को सुधारने के बारे में भी चर्चा हुई। जिसमें शाह ने योगी को काम को लेकर कमर कसने की हिदायत भी दी है। बता दें, यह सवाल उन पर नूरपुर, कैराना विधानसभा सीटों पर मिली हार के बाद उठ रहे हैं। यूपी में मिले तगड़े झटके को लेकर सोमवार को शाह ने योगी से मुलाकात की।

बताया जा रहा है यह मीटिंग की नौबत तब आई जब पार्टी के अंदर हलचल मचना शुरु हो गई है। कुछ दिनों पहले बीजेपी के सांसदों और विधायकों ने भी योगी के कामों को लेकर सवाल उठाने शुरु कर दिए थे। इससे पहले सूबे के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी के खिलाफ मोर्चा खोेला था, जिसमें उन्होंने उनके सीेएम बनने पर सवाल उठाए थे।

Related Articles