रिलायंस जियो के ब्रैंड एंबेसडर बने शाहरुख खान, किया 4G लांच

srk-ambani-300x225मुंबई। रिलायंस ग्रुप के संस्थापक धीरूभाई अंबानी के 83वें जन्मदिन पर रिलायंस जियो देशभर में 4G की सेवा लॉन्च करने जा रही है। आज कंपनी की तरफ से सिर्फ अपने ही सभी कर्मचारियों के लिए 4G सेवा की शुरूआत की जा रही है। कॉमर्शियल लांच होने तक सभी कर्मचारी रिलाइंस जियो की 4G सेवा का फ्री लाभ उठा पाएंगे। इस मौके पर नवी मुंबई में शानदार प्रोग्राम हुआ। रिलायंस जियो के ब्रैंड एंबेसडर शाहरुख खान ने भी इस मौके पर जमकर मस्ती की।

ये प्रोग्राम रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में किया गया। प्रोग्राम को आकाश और ईशा अंबानी ने होस्ट किया। कोकिलाबेन ने दीप प्रज्जवलित किए। इस मौके पर मुकेश अंबानी के पूरे परिवार से साथ रणबीर कपूर, राजू हिरानी जैसी बॉलीवुड हस्तियां भी मौजूद थीं। शाहरुख और म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान दोनों ने इस मौके पर जोरदार परफॉर्मेंस दी।

आरआईएल के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने इस खास मौके पर कहा, ‘‘आज अपने पिता धीरूभाई की 83वीं जयंती की पूर्व संध्या पर मुझे अपने पूरे रिलायंस परिवार और दोस्तों को कल से शुरू हो रही जियो सेवा का आने वाले हफ्तों में सबसे पहले अनुभव करने के लिए आमंत्रित करने का सौभाग्य मिला है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘जहां आप जियो डिजिटल लाइफ का लुत्फ उठाएंगे, मैं अपने परिवार के हिस्से के तौर पर आप पर अपने सभी ग्राहकों की खातिर सर्वश्रेष्ठ अनुभव के सह सृजन का हिस्सा बनने के लिए भरोसा भी कर रहा हूं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं चाहता हूं कि आप सब पांच चीजें वापस पाएं– डिजिटल लाइफ, कनेक्टेट इंटेलीजेंस, जियो लाइफ, जियो टूगेदर और वाई जियो? क्योंकि जीवन डिजिटल हो रहा है। अब मैं जियो का स्वागत करता हूं।’’ कंपनी के मार्च-अप्रैल से सेवा की व्यवसायिक शुरूआत करने की संभावना है।

कंपनी इस समय अपने एक लाख से ज्यादा कर्मचारियों को निशुल्क जियो मोबाइल सर्विस देगी जिसकी शुरूआत आज से होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button