IPL
IPL

शाहिद अफरीदी की बेटी का निकाह इस तेज गेंदबाज से हुआ पक्का, जानें कौन है वो खिलाड़ी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी का निकाह जल्द ही होने वाला है। शाहिद आफरीदी (Shahid Afridi) ने अपनी बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से तय की है। पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने रविवार को इस बात की पुष्टि की है। इसके आगे उन्होंने बताया है कि हमारी बेटी से निकाह करने के लिए शाहीन के परिवार ने उनसे संपर्क किया था और इस बात पर दोनों परिवार ने सहमति जताई है साथ ही मेरी बेटी भी इस सगाई के लिए राज़ी है।

औपचारिक तौर पर नहीं की घोषणा

इसके आगे शहीद अफरीदी ने कहा है कि इस सगाई के लिए अभी औपचारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई, जल्द ही इसकी जानकारी दी जाएगी। उधर पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के पिता अयाज खान ने भी इस रिश्ते की बात पर पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि आफरीदी के परिवार से उनके बेटे के लिए निकाह का प्रस्ताव भेजा गया था और जिसे दोनों परिवार ने स्वीकार भी कर लिया है।

ये भी पढ़ें : ART-370 को लेकर भड़के फारूक अब्दुल्ला, बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप

दोनों परिवार इस रिश्ते से खुश

शाहीन शाह अफरीदी के पिता अयाज खान ने बताया, ‘इस रिश्ते से हम दोनों परिवार बेहद खुश हैं और रिश्ते के लिए पिछले कुछ महीनों से बातचीत चल रही थी। अभी निकाह की तारीख नहीं निकाली गई है। हम उम्मीद करते है कि जल्द ही तारीख का फैसला हो जाएगा।’ आपको बता दें कि आफरीदी और शाहीन दोनों ही पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में कोरोना महामारी के दौर में खेल रहे थे, लेकिन कोरोना काल की वजह से इस मैच को स्थगित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में कोरोना के कहर को देखते हुए सीएम ठाकरे ने लिया बड़ा फैसला

Related Articles

Back to top button