शाहिद ने की बैकग्राउंड डांसर्स की मदद, जानें एक्टर से क्या है इनका खास कनेक्‍शन

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगाया गया, जिससे हज़ारों-लाखों लोग बेरोज़गार हो गए. इसकी सबसे ज्यादा मार सबसे निचले तबके यानी दिहाड़ी मज़दूरों पर पड़ी, जो देश के कई शहरों में काम कर रहे थे. इस महामारी के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मज़दूरों की जिंदगी भी मुश्किल में आ गई. इसके अलावा बॉलीवुड की फिल्मों के बैक्ग्राउंड डांसर्स पर भी इसका असर पड़ा. हालांकि कई सितारे आगे आए और इनकी मदद की.

शाहिद कपूर बॉलीवुड के कुछ बैक्ग्राउंड डांसर्स की मदद करने के लिए आगे आए हैं. शाहिद खुद भी करियर के शुरुआती दिनों में बैक्ग्राउंड डांसर रह चुके हैं. शाहिद करीब 40 ऐसे डांसर्स की मदद कर रहे हैं, जिन्होंने उनके करियर के शुरुआती दिनों से उनके साथ काम किया है.

राज सुरानी, जो कि पूर्व बैक्ग्राउंड डांसर हैं और अब डांसर्स को निर्देशकों से मिलवाने में मदद करते हैं, उन्होंने बताया, “शाहिद कपूर ने जिन डांसर्स के साथ काम किया था, हाल ही में उनके बैंक अकाउंट में उन्होंने पैसे ट्रांसफर किए हैं. शाहिद ने करीब 40 डांसर्स की मदद की है और कहा है कि वो अगले दो-तीन महीनों तक उनकी मदद करते रहेंगे.” शाहिद से मदद पाने वाले डांसर्स में 20 कोरियोग्राफर अहमद खान की टीम से और 20 कोरियोग्राफर बोस्को की टीम से हैं. गौरतलब है कि शाहिद कपूर सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और ‘दिल तो पागल है’ में करिश्मा कपूर के पीछे डांस करते दिखे थे.

बता दें आखिरी बार शाहिद कपूर फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे। इस फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग ने लोगों का दिल तो जीता ही, साथ ही मूवी ने पर्दे पर भी धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। जल्द ही वो फिल्म ‘जर्सी’ में नज़र आने वाले हैं|

Related Articles