रोमांटिक शाहिद की अब पत्नी में नहीं रही दिलचस्पी, मीरा हुईं नाराज

0

मुंबई। हाल ही में न्यूयार्क में हुए आईफा अवार्ड 2017 में एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जैसे ही ग्रीन कारपेट पर हाथ में हाथ डालकर पहुंचे हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया। उन्हें देख के लग रहा था कि ये दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

also read : अविनाश सचदेव ने तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- टीआरपी…

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर बोले- मेरी पत्नी मीरा मुझे बोरिंग पति मानती है

आपको बता दें शाहिद को फिल्म ‘उड़ता पंजाब’  के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया। इस दौरान हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा था लेकिन उनकी पत्नी ने ही उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे।

दरअसल, दोनों कपल अवार्ड के लिए न्यूयार्क पहुंचे लेकिन शाहिद तीन दिनों से सिर्फ काम कर रहे हैं। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद ने बताया कि मीरा मुझे बोरिंग पति मानती हैं। वो मुझसे कहती हैं कि इतनी दूर से भी वो सिर्फ काम ही करने आये हैं। उनकी बातों से लग रहा है कि वो चाहती हैं कि मैं उनको और बेटी को भी समय दें।

शाहिद ने कहा कि मैं उन्हें समझाना चाहता हूं कि आईफा के बाद भी हमारे पास काफी समय बचा हुआ है घूमने-फिरने के लिए। यह मीरा का बड़प्पन है कि उन्होंने मीशा का इतने दिन ख्याल रखा और मुझे काम पर ध्यान लगाने में मदद की लेकिन हम आने वाले दिनों में काफी अच्छा वक्त साथ में गुजारने वाले हैं।

फिलहाल शाहिद अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए काफी चर्चा बटोर रहे हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे।

loading...
शेयर करें