शाहिद कपूर की फिल्म ‘बुल’ इस तारीख को रिलीज होगी, डेट हुई लॉक

मुंबई: सुपरस्टार शाहिद कपूर-स्टारर एक्शन फिल्म ‘बुल’ के निर्माताओं के रूप में अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख 7 अप्रैल, 2023 को लॉक कर दी है। फिल्म समीक्षक और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इस खबर की पुष्टि की।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि “शाहिद कपूर की ‘बैल’ की रिलीज़ डेट लॉक हो गई… #बुल – #शाहिद कपूर अभिनीत – 7 अप्रैल 2023 को सिनेमा में रिलीज़ होगी… #आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित… #भूषण कुमार, #कृष्णकुमार, #अमरबुटाला द्वारा निर्मित और #GarimaMehta,”

डेडलाइन के अनुसार, आगामी फिल्म 1980 के दशक पर आधारित है, जो ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। नवोदित आदित्य निंबालकर इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे। फिल्म के बारे में उत्साहित शाहिद ने साझा किया, “बुल ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक पूर्ण विकसित एक्शन फिल्म है।

एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाना एक सौभाग्य की बात है जो अपने लड़कों को एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन के माध्यम से ले जाता है जो अब अपनी सटीकता और बहादुरी के लिए प्रतिष्ठित बन गया है। एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का अवसर उत्साहजनक और वास्तव में एक सम्मान है। ”

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला और गरिमा मेहता के साथ मिलकर ‘बुल’ का निर्माण कर रहे हैं। संभवत: 2022 की शुरुआत में ‘बुल’ फ्लोर पर जाएगी।

शाहिद ‘बुल’ के अलावा फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, ‘जर्सी’ इसी नाम की तेलुगु फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। कहानी एक बदनाम क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने छोटे बच्चे के टीम जर्सी के मालिक होने में दिलचस्पी दिखाने के बाद वापसी करता है। रीमेक में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर ने अहम भूमिका निभाई है।

 

Related Articles