होटल में रहने को मजबूर हुए शाहिद कपूर, पत्नी ने निकाला घर से बाहर

0

मुंबई। नेहा धूपिया के शो BFFs With Vogue में आजकल बॉलीवुड की हर सेलिब्रेटी मेहमान बन रही है। इस शो में नेहा धूपिया ने कई सेलिब्रेटीज़ के राज़ खोले हैं। इसी में हाल ही में शामिल हुए शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर। शो को दौरान दोनों ने एकदूसरे से जुड़ी कई बाते बताई। मीरा ने ये भी बताया कि उन्होंने एक बार शाहिद को घर से बाहर भी निकाल दिया था।

मीरा ने शो में बताया कि किस तरह उन्होंने शाहिद को घर से निकाल दिया था और उस समय शाहिद होटल के कमरे में सोते थे। उन्होंने कहा शूटिंग के दौरान जब शाहिद लेट नाइट लौटते थे। तब उन दोनों को डिस्टर्ब होता था जिसकी वजह से मीरा ने ये स्टेप उठाया था।

साथ ही नेहा ने जब शाहिद से पूछा कि हा ने शाहिद से पूछा, क्या किसी इंसान ने उनके साथ प्यार में चीट किया है?  बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में शाहिद ने बग़ैंर किसी का नाम लिए कहा, “मैं एक के बारे में श्योर हूं। दूसरे के बारे में मुझे संदेह है।” इसी टॉपिक को आगे बढ़ाते हुए नेहा ने शाहिद से पूछा कि उन्होंने अपनी किसी गर्लफ्रेंड को चीट किया है? शाहिद बोले, “मैं उनका नाम नहीं ले सकत।” प्रोमो में मीरा को शाहिद के हर सवाल पर चुटकी लेते दिखाया गया है और उन्होंने कहा कि, शाहिद पार्टीज़ में बहुत बोर होते हैं।

loading...
शेयर करें