IPL
IPL

Shahid Kapoor की पत्नी Meera दिखी ऐसे, देवर Ishaan Khattar खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Meera Rajpoot) फिल्मी दुनीया से दूर है। लेकिन वह अपनी स्टनिंग एपियरेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करवा लेती है।

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Meera Rajpoot) फिल्मी दुनीया से दूर है। लेकिन वह अपनी स्टनिंग एपियरेंस से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करवा लेती है। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टीव रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से फैलती रहती है। हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वह एक वर्कआउट (Workout) के पॉजिशन में है। ये वर्कआउट पॉजिशन बेहद मुश्कित होती है।

मीरा राजपूत की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस कमेंट कर उनके फिटनेस और वर्कआउट की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में उनके देवर यानी ईशान खट्टर कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने भी भाभी मीरा के इस वर्कआउट की तारीफ में कमेंट किया है। मीरा राजपूत ने वर्कआउट वाली इस तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,”मजबूत ही नया है।” मीरा की इस पोस्ट पर देवर ईशान ने कमेंट में ‘बॉस’ लिखा है। बता दें कि मीरा और ईशान की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है। दोनों खूब मस्ती करते हैं। भाभी से मिलने ईशान अक्सर शाहिद के घर जाते हैं और खूब प्यारी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Meera Rajpoot की सेल्फी पर चर्चा

आपको बता दें कि इससे पहले मीरा राजपूत की सेल्फी काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक सेल्फी शेयर की थी। इस फोटो में उनके चेहरे पर धूप पड़ रही थी। इस सेल्फी में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़े

उन्होंने इंस्टाग्राम पर सेल्फी शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘क्या मैं अकेली हूं जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं?’ उनकी इस फोटो पर फैंस ने जमकर अपना प्यार लूटाया है। वहीं शाहिद कपूर ने पत्नी की इस फोटो पर कमेंट कर ‘स्टनर’ लिखा था। इसका मतलब (गजब की चीज) होता है।

Related Articles

Back to top button