श्रीदेवी की शहज़ादी जान्हवी कर रही हैं शाहिद के भाई को डेट

0

नई दिल्ली। आजकल तो बॉलीवुड में स्टार किड्स के ही जलवे हैं कभी शाहरूख की शहज़ादी पार्टीज़ में सारी लाइमलाइट्स बटोर लेती हैं ।तो कभी तैमूर अपनी क्यूटनेस से सबका दिल चुरा लेते हैं। लेकिन अब हम आपको बताते हैं श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर की जान्हवी मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्‍म में वे शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर संग नजर आनेवाली हैं।

हाल ही में जाह्नवी और ईशान को बांद्रा में लंच डेट करते मीडिया ने स्पॉट किया है। जाह्नवी अपनी इस लंच डेट पर ब्‍लू कलर के फ्रिल ड्रेस में नजर आई। वो बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस नज़र आ रही थीं। वहीं ईशान बड़े ही कैजुअल लुक में नज़र आए। हाल ही में दोनों को मूवी डेट पर भी साथ देखा गया था।

सूत्रों की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से मुंबई में शुरू होगी। जाह्नवी भले ही इस फिल्‍म से इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करने जा रही हो, लेकिन ईशान ‘सैराट’ की रीमेक से पहले ‘बियोंड द क्लाउड्स’ में नजर आएंगे। करण जौहर ने पहले ही ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के राइट्स खरीद लिये थे। कहा जा रहा है कि करण जौहर ने स्क्रिप्‍ट और स्‍क्रीनप्‍ले में कुछ बदलाव किये हैं. फिल्‍म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं।

Image result for jhanvi kapoor shahid kapoor brother

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2016 में आई मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। सिर्फ 4 करोड़ की लागत में बनी इस‍ फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

loading...
शेयर करें