शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कमाई सौ करोड़ के पार

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ अपनी शानदार ओपनिंग के साथ पहले ही दिन 20.21 करोड़ की ऊचाई हासिल की. रिलीज  होने के बाद अभी तक सिनेमा में अपना जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा है.

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. पांचवे दिन भी इस फिल्म ने धुआधार कमाई की है. 20.21 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली ‘कबीर सिंह’ इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. इससे पहले फिल्म ‘भारत’ ने खूब कमाई की थी. ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की वेबसाइट के मुताबिक शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बीते मंगलवार यानी 25 जून को 16 करोड़ की कमाई की है. अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म ने अब तक करीब 104 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने सिनेमा में अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. हालांकि फिल्म को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की मूवी ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था. शाहिद कपूर एक अच्छे अभिनेता है जिन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर में बहुत सी हित फ़िल्में बॉलीवुड को दी हैं. शाहिद ने अभी तक सबसे ज्यादा रोमांटिक मूवी बनायीं हैं. शाहिद की ज्यादा पसंद की जाने वाली मूवी ‘इश्क विश्क’ ‘विवाह’ ‘पद्मावत’ ‘जब वी मेट’ ‘उड़ता पंजाब’ ‘हैदर’ ‘कमीने’ ‘ छुप छुप के’ ’36 चाइना टाउन’ ‘बदमास कंपनी’ हैं.

बता दें एक्टर शाहिद कपूर इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की तरह है.

 

Related Articles