फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद का लुक सिलियन मर्फी से है इंस्पायर्ड, मीम्स हुए वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ का किरदार लोगों के दिल के करीब हैं. इस फिल्म में शाहिद के रोल को काफी सराहना मिली. फिल्म के रीलिज के 13 साल के बाद शाहिद से मिलते जुलते चेहरे को सोशल मीडिया यूजर्स ने ढूंड निकाला हैं. शाहिद के हमशक्ल की बात करें तो फिल्म आईरिश के अभिनेता सिलियन मर्फी हैं. शाहिद के इस हमशक्ल के मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.
सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर फैंस यह कयास लगा रहे हैं  कि, हम यह नहीं कह सकते कि यह सब काल्पनिक है. यदि दोनों कलाकार एक जैसे नहीं दिख रहे हैं, तो फिल्मों के दो किरदार एक जैसे दिखते हैं, जैसे वे एक जैसे हैं. मजेदार मीम्स का यह लुफ्त उठाते हैं. एक यूज़र ने लिखा: सिलियन मर्फी जब वी मेट के शाहिद कपूर हर तरफ इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं मैं इसे अनदेखा नहीं कर सकता.

बता दें कि सिलियन मर्फी ने ‘बैटमैन बिगिन्स’, ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं. फिल्म ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ में उनकी अभिनय शैली को लोगों ने बेहद पसंद किया हैं. वहीं उन्हें बेस्ट एक्टर से नवाजा गया है. शाहिद कपूर की बात करें तो शाहिद लॉकडाउन के बाद फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग जल्द शुरू कर सकते हैं.

Related Articles