प्रेग्नेंसी के दौरान शाहिद की पत्नी मीरा ने की शूटिंग, स्क्रीन पर आएंगी जल्द नजर

0

मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। उनकी पत्नी मीरा राजपूत प्रेग्नेंट हैं। शाहिद और मीरा की एक बेटी हैं जिसका नाम मीशा हैं। शाहिद के साथ मीरा कई बार पब्ल‍िकली बेबी बंप के साथ नजर आई हैं। मीरा और शाहिद दोनों ही अपने आने वाले बच्चे के लिए काफी उत्साहित हैं। हाल ही में अभी खबर मिली है कि मीरा जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान स्क्रीन पर नजर आएंगी। मीरा ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है। जल्द ही वे स्क्रीन पर नजर आएंगी।

खबरों की माने तो, मीरा ने एक इंटरनेशनल बेबी प्रोडक्ट के लिए ये एड शूट किया है। ये दूसरी बार है, जब मीरा प्रेग्नेंसी के दौरान एड कर रही हैं।इससे पहले यशराज स्टूडियो में मीरा एक एड शूट किया था। मीरा ने इस दौरान अपनी एक्ट‍िंग स्क‍िल्स दिखाई है, बताया जा रहा है कि वे काफी कैमरा फ्रेंड ली हैं।हाल ही में मीरा अपने पति शाहिद कपूर के साथ डिनर डेट पर गई थीं।

मीरा खान-पान की बहुत शौकीन हैं। वो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अलग-अलग तरह के खाने की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मीरा अपने कैजुअल स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उन्हें ज्यादा मेकअप करना भी नहीं पसंद है। इंस्टाग्राम पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें लड़का होगा या लड़की।मीरा अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चों को जन्म दे सकती हैं।

loading...
शेयर करें