Waseem Rizvi पर भड़क गए Shahnawaz Hussain, कह दी ये बड़ी बात

पटना: वसीम रिजवी ( Waseem Rizvi ) के कुरान शरीफ से आयत हटाने वाले बयान का हर तरफ विरोध हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ( Shahnawaz Hussain ) ने वसीम रिजवी के बयान पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। शाहनवाज ने रिजवी के इस बयान को कोरा बकवास बताया और घोर असहमति जताई है।

वसीम रिजवी पर भड़के शाहनवाज

शिया वक्फ बोर्ड ( Shia Central Waqf Board ) के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ( Waseem Rizvi ) के विवादित बयान को लेकर शाहनवाज हुसैन ( Shahnawaz Hussain ) भड़क गए। शाहनवाज ने कहा कि पवित्र कुरान शरीफ से कोई भी ‘आयत’ को हटाये जाने के वसीम रिजवी के विचार से हम सहमत नहीं हैं। BJP कुरान शरीफ समेत सभी पवित्र ग्रंथों का सम्मान करती है और किसी तरह की बकवास और छेड़छाड़ का घोर प्रतिकार करती है। इस तरह के बकवास की जितनी भी कड़ी निंदा की जाए वह कम है।

‘रिजवी का BJP से कोई संबंध नहीं’

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि BJP से वसीम रिजवी का दूर-दूर तक किसी तरह का कोई संबंध नहीं है। उनकी पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। उन्होंने रिजवी के बयान पर घोर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस तरह का हरकत करने वालों को माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जा सकती।

रिजवी ने आयतों को हटाने की दी है याचिका

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने कुरान की 26 आयतों को हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी है। रिजवी ने कुछ आयतों को आतंकवाद को बढ़ावा देने बताया है। उनका दावा है कि ये आयतें कुरान में बाद में शामिल की गई हैं।

यह भी पढ़ें: Wasim Rizvi का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इतने लाख का इनाम

Related Articles