शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘भ्रमण राजनीति कर रहे हैं’

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस अब देश में चुनाव लड़ने को लेकर गंभीर नहीं है। और राहुल गांधी केवल ‘भ्रमण राजनीति’ कर रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन ने एक साक्षात्कार में कहा’, “मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के पथ पर चलने की अपील करता हूं। हम केंद्र में हैं और वहां बहुत लंबे समय तक बने रहेंगे। क्योंकि राहुल गांधी केवल भ्रमण की राजनीति कर रहे हैं। वह चुनाव के दौरान बिहार में केवल दो दिन ठहरे और उसके बाद छुट्टियां मनाने के लिए शिमला चले गए।”

शाहनवाज ने कहा कि कांग्रेस अब राजनीति और चुनावों लेकर गंभीर नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी केंद्र में 50 वर्षों से अधिक समय तक सत्ता पर काबिज रही। लेकिन विकास के मामले में इनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को विकसित करना पीएम मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा, “जम्मू-कश्मीर में पर्यटन का विकास और आतंकवाद की समाप्ति करना पीएम मोदी का संकल्प है। हम विकास के आधार पर जिला विकास परिषद (डीडीसी) का चुनाव लड़ना चाहते हैं।”

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर लगाया आरोप कहा ‘सरकार के हाथों पीड़ितों का लगातार शोषण’

Related Articles

Back to top button