दिल्ली हिंसा का आरोपी शाहरुख उत्तर प्रदेश से हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा को भड़काने वाला आरोपी शाहरुख अब उत्तर प्रदेश पुलिस की गिरफ्त में है। उसने हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने की हिमाकत की थी। दिल्ली हिंंसा के बाद से ही यह फरार था। पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए कई समय से प्रयास कर रही थी। यहां तक की पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी।

बताया जा रहा है कि शाहरुख को उत्तर प्रदेश के बरेली के गिरफ्तार किया गया है. इसने दिल्ली हिंसा के दौरान 8 राउंड फायर किए थे. हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के बाद यह पोस्टर बॉय बन गया था. दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि यह उत्तर प्रदेश के बरेली में छिपा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया. हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख़ खान के रूप में की गई थी.

हेड कांस्टेबल दीपक दहिया के मुताबिक दिल्ली हिंसा के दौरान शाहरुख गोली चलाता हुआ मेरे सामने आ गया. इसके पीछे काफी भीड़ आ रही थी. जैसे ही शाहरुख सामने आया तो उसने मुझे भी धमकी दी कि अगर सामने से नहीं हटा तो यह मुझे भी गोली मार देगा. दीपक ने कहा कि इसके बाद भी मैंने हिम्मत नहीं हारी और उसे भीड़ में जाने से रोक दिया. इस घटना के बाद दीपक दहिया की काफी तारीफ की गई थी.

Related Articles