#Dilwale के बाद शाहरुख खान ने तोड़ी अपनी ये कसम, किया बड़ा फैसला

Vishal-Bhardwajमुंबई बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान की फिल्‍म #Dilwale बॉक्‍स ऑफिस पर कामयाब साबित हुई। लेकिन फिल्‍म उतना नहीं कमा पाई जिसकी उम्‍मीद की गई थी। शाहरुख के बयान पर हुआ विवाद भी फिल्‍म की कमाई कम होने का एक बड़ा कारण रहा। इन सब बातों पर गौर फरमा कर शाहरुख खान ने अपनी रणनीति बदल दी है।

अपने दोस्‍तों की फिल्‍म करते आए हैं शाहरुख

शाहरुख अब तक अपने इर्दगिर्द इकट्ठा दोस्तों की फिल्में ही करते आए हैं। फिर चाहे वो ‘ओम शांति ओम’ और ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ बनाने वाली फराह खान हों या फिर उनके चहीते दोस्‍त करण जौहर। लेकिन अब शाहरुख उन निर्देशकों के साथ काम करने के इच्छुक हैं जो अलग तरह की फिल्‍म बनाते हैं। जिनके साथ शाहरुख ने पहले कभी फिल्म नहीं की है।

विशाल के साथ फिल्‍म कर सकते हैं शाहरुख

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म कर सकते हैं। इस समय विशाल ‘रंगून’ में व्यस्त हैं। रंगून की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख को लेकर वे फिल्म प्लान कर सकते हैं। शाहरुख और विशाल के संबंध खट्टे-मीठे रहे हैं। विशाल ने शाहरुख की फिल्मों की आलोचना भी की है जिससे शाहरुख नाराज भी हुए। लेकिन अब उनके बीच संबंध ठीक है और विशाल कई बार शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने का इरादा जाहिर कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button