शाहरुख़ को सोचना था-इट्स मोदी टाइम

Gehna-Vashishtमिस एशिया बिकनी गहना वशिष्ठ से बेलौस बातचीत

आगरा। सहिष्णुता के विवाद फिलमी कलाकारों की बयानबाजी पर  बिकनी के साथ तिरंगे को लेकर विवाद से गुजर चुकीं पूर्व मिस एशिया बिकनी और बॉलीवुड अदाकारा गहना वशिष्ठ का कहना है कि शाहरुख़ के विवादास्पद बयान का समय सही नहीं था इसीलिए उन्हें नुकसान हुआ, उन्हें सोचना चाहिए था कि इट्स मोदी टाइम।

विवाद पब्लिसिटी पाने का तरीका

गहना के अनुसार विवाद इस समय जल्दी पब्लिसिटी पाने का जबरदस्त तरीका है, वर्तमान में भारतवासियो के अंदर ज्यादा सहिष्णुता है वर्ना आज जब राजनेताओं के पास विवादास्पद बयान के अलावा कुछ नही बचा है तो भी जनता इसका मजा ले रही है पर इसमें फंस नहीं रही है।

पुलिस प्रशासन तो सेलिब्रिटी के पीछे

कान्हा की नगरी मथुरा में मर्डर नाइट की शूटिंग कर रही गहना ने विशेष बातचीत के दौरान कहा की पुलिस प्रशासन तो सेलिब्रिटी के पीछे पड़ा रहता है बस मौका मिला और शुरू। उन्होंने यह माना कि जब उनपर तिरंगे को अश्लीलता के आरोप लगे थे तो बहुत बुरा लगा था। लेकिन कोर्ट ने उनकी तस्वीर को फेक माना और उन्हें बरी किया।

Gehna Vashishtमेरे साथ मुझे पकड़ने वाले भी मशहूर हो गये

वह कहती हैं कि हालांकि उस विवाद से उन्हें बहुत फायदा मिला, इसी बहाने उन्होंने कोर्ट देख ली और प्रसिद्धि भी मिली। उनको पकड़ने वाले भी मशहूर हुए,जिसने उन्हें पकड़ा वो दिन में 3-3 घण्टे टीवी पर आये एक की पत्नी ने उन्हें अपने हाथो से खिलाया और पति के मशहूर होने का धन्यवाद भी दिया। आज प्रसिद्ध होने के लिए विवाद जरुरी है।

मोदी का पाक जाना गलत

विवाद का समर्थन करने वाली गहना पर भले ही मोदी का जादू चढ़ा हो पर मोदी के प्रोटोकॉल तोड़ कर पाक जाने को वह गलत मानती हैं। उनके अनुसार प्रधानमन्त्री को अगर कुछ होता है तो देश अनाथ होगा और इतने जिम्मेदार व्यक्ति को प्रोटोकॉल नहीं तोडना चाहिए और खासकर पाक के लिए तो बिलकुल नहीं।

बाहरी कलाकारों का यहां से पैसा कमाना गलत

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत आने पर हो रहे विवादों को वह गलत नही मानती हैं। उनके अनुसार बिलकुल बैन होना चाहिए काम हमारा और पैसे कमाए वो। यह गलत है, भारत में टैलेंट की कमी है क्या? अगर हम वहाँ जाकर कमाने की कोशिश करे तो वो कमाने नही देंगे। गहना की ऐसी ही सोच विदेशी लड़कियो के लिए भी है, उन्होंने कहा की देश का पैसा, देश की फ़िल्म, देश के दर्शक और कमाए बाहरी यह गलत है और इस पर बैन होना चाहिए।

आज सबसे बड़ी हीरो कहानी है

अपने विचार साझा करते हुए गहना ने कहा की आज फ़िल्म की सबसे बड़ी हीरो कहानी है आज दर्शक कुछ नया देखना चाहता है इसीलिए सनी लियोन कपड़े पहनकर हिट हो रही हैं। काम के बारे में गहना ने बताया की वो तमिल में कम्पनी 2 और कुछ अन्य फिल्म कर रही हैं और हिंदी में सनी द्योल के साथ भैया जी सुपरहिट में काम कर रही हैं।

Gehna Vashisht1सबके साथ कपड़े उतारने से अच्छा अकेले उतारना

आयटम में हीरोइनों के कब्जे पर उनकी राय है की फिल्मो में या तो मुख्य किरदार या आयटम ही दिखता है इसीलिए सिर्फ अपनी सोचनी चाहिए और यही सभी हीरोइन कर रही हैं। एक्सपोज़ के बारे में बतौर गहना ने कहा कि उन्हें अभी बाला जी की xxx मिली थी पर उसमे 5 हीरोइन थी और सब कपडे उतार रही थी इसलिए उन्होंने फ़िल्म छोड़ दी क्योकि सबके साथ कपड़े उतारने से अच्छा था की अलग फ़िल्म में अकेले उतारे जाएँ। एक्सपोज़ करने में यह ध्यान रखना चाहिए की दर्शक एक बार देख लेगा फिर उसे नया चाहिए इसलिए एक्सपोज के साथ एक्टिंग भी आनी चाहिए।

साउथ बेहतर तभी बालीवुड करता है नकल
तमिल की जानी मानी कलाकार के अनुसार साउथ की इंडस्ट्री हिंदी सिनेमा जगत से अच्छी है। वहां सब प्रोफेशनल हैं और ईमानदार हैं इसी कारण हिंदी सिनेमा साउथ की कॉपी कर रहा है। सबसे बड़ी बात वहाँ ईमानदारी है और हिंदी सिनेमा की तरह कलाकारों के पैसे नही मारे जाते।

अश्लीलता और अपराध में रिश्ता नहीं
वर्तमान में निर्भया कांड के बाद बलात्कार की घटनाओ के लिए गहना सिनेमा की अश्लीलता को किसी भी तरह जिम्मेदार नही मानती उनके अनुसार फ़िल्म में कुछ गलत दिखाया जाता है तो वो दर्शक की मांग है क्योकि जो मांग है वही सप्लाई होती है।

रामायण-महाभारत देखकर अच्छे क्यों नहीं बनते

फिल्म तो लोग पैसा खर्च कर देखने जाते हैं और टीवी तो हर घर में है तो रामायण और महाभारत देख कर लोग अच्छे क्यों नही होते। जो गन्दा है वो गन्दा ही रहेगा। आज के समय में महिलाओ की सुरक्षा के लिए पहले परिवार का सही होना जरुरी है। लड़कियो को यह ध्यान रखना चाहिए की उनके उठने बैठने की जगह पर और उनके साथ रहने वाले लोग मजबूत हों जो उनकी सुरक्षा कर सके।

मॉडलिंग के बाद एक्टिंग
मॉडलिंग के आगे एक्टिंग को कैरियर बनाने के बारे में गहना का कहना है की मॉडलिंग अब सिर्फ बड़े शहरो में रह गयी है और मॉडलिंग में शरीर देखा जाता है इसलिए इसमें कुछ ही समय का कैरियर है और एक्टिंग में चेहरा जरुरी है और फेम ज्यादा है इसीलिए कलाकार को मॉडलिंग के बाद एक्टिंग ही नजर आती है।

खिताब से शर्म आती है
मिस एशिया बिकनी खिताब जीतने वाली गहना को उनका यह खिताब कुछ परेशान करता है। उनके अनुसार वो इस खिताब के बारे में बताने में शर्माती हैं और खुद को पूर्व मिस एशिया ही बताती हैं जबकि गूगल पर उनका नाम लिखने पर ज्यादातर तस्वीरें बिकनी या उससे भी ज्यादा दिखती हैं।

सड़क के उस मोड़ ने बदल दी जिंदगी
गहना के बीटेक में गोल्ड मैडल हासिल करने के बाद ग्लैमर जगत में कैरियर बनाने के पीछे भी अजब कहानी है। गहना के अनुसार वो कैट की तैयारी कर रही थी और एक दिन अचानक सड़क पार करते समय उन्हें शहरयार खान नाम के आदमी ने रोका और उनके लम्बे बालो को देख कर उनसे मोंटी कार्लो की जैकेट्स का ऐड करने को बोला। पहले तो मजाक लगा और उन्होंने मना किया पर जब उसने एक लाख देने की बात की तो वो मान गयी और इत्तिफ़ाक कैट के इम्तिहान की तारीख और शूट का दिन एक ही था तो उन्होंने कैट क्वालीफाई न कर पाने के डर की बजह से ऐड शूट कर लिया और जिंदगी बदल गयी।
वर्तमान में शूटिंग कर रही गहना अपनी फ़िल्म मर्डर नाइट के बारे में बताती है की यह एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमे वो मुख्य किरदार में है और दर्शक इसे पसंद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button