एक्शन फिल्म ‘पठान’ में एक साथ नज़र आएंगे शाहरुख खान और जॉन अब्राहम

मुंबई: कुछ दिनों से ऐसा बताया जा रहा है की फिल्म एक्टर शाहरुख़ खान जल्द ही ‘वॉर’ फिल्म के डायरेक्टर की मेगा एक्शन फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देने वाले हैं। आपको बता दें की यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्म का ऐलान होगा। अब इस बिग बजट फिल्म में एक्टर अपने करियर के अब तक के सबसे बड़े रोल में जल्द ही दिखाई देने वाले है। शाहरुख की इस फिल्म के लिए अब ये खबरें आ रही है कि इस फिल्म से एक्टर जॉन अब्राहम भी जुड़ चुके हैं। इस फिल्म में जॉन भी एक अहम रोल में दिखाई देने वाले है।
हमे मिली जानकारी के मुताबिक़ फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख और जॉन साथ में दिखेंगे| अभी ये पता नहीं चला है की फिल्म में शाहरुख और जॉन का रोल क्या होगा। लेकिन इस फिल्म में शाहरुख और जॉन एक दूसरे से टक्कर लेते ज़रूर नज़र आने वाले है।

वहीं, अब ये खबर आ रही है कि इस फिल्म की लीड रोल में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। बता दें कि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी पहले भी कई बार कमाल दिखा चुकी है। दीपिका ने शाहरुख के अपोजिट साल 2007 में ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से बोलीवुड डेब्यू किया था। ‘ओम शांति ओम’ के अलावा दोनों ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी साथ नजर आए थे। यह तीनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं।

Related Articles