राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी तापसी पन्नु

नई दिल्लीः काफी कम समय में बड़े पर्दे पर बेक टू बैक सुपरहिट फिल्में देकर दर्शकों की चहेती बन चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नु जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

दरअसल लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री फिर से पटरी पर आ रही है। ऐसे में कई फिल्मों की शूंटिंग शुरू हो चुकी है तो कुछ फिल्में बी-टाउन सितारों को लेकर चर्चा में हैं। इसी फेहरिस्त में एक नाम मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म का भी है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म का हिस्सा होंगे। वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नु किंग खान के अपोसिट रोल अदा करेंगी। यह पहली बार होगा जब शाहरुख और तापसी एक साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर आखिरी बार शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे। ऐसे में किंग खान के फैंस काफी लंबे समय से पर्दे पर उनकी एंट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं तापसी पन्नु पहली बार किंग खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

हालांकि तापसी इससे पहले शाहरुख के बैनर तले बनी फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल निभा चुकी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। साथ ही सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में तापसी की अदाकारी को दर्शकों की खूब सराहना मिली थी। ऐसे में जाहिर है एक बार फिर किंग खान के साथ तापसी का कमबैक दर्शकों में जमकर सूर्खियां बटोरेगा।

Related Articles

Back to top button