कोरोना संक्रमण के कारण शाहरुख खान ने अपने बंगले को प्लास्टिक से कराया कवर

मुंबई: महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना वायरस जमकर कहर बरपा रहा है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े स‍ितारे इसकी ग‍िरफ्त में आ चुके हैं. अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना वायरस से ग्रसित हो चुकी हैं. अमिताभ सहित उनके परिवार के चार सदस्य इस समय नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. रेखा का बंगला भी सील कर दिया गया है. इससे बॉलीवुड के ढेर सारे कलाकार डरे हुए हैं.ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने सावधानी बरतते हुए अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक से कवर करा दिया है. इसी बंगले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्‍चों के साथ रह रहे हैं, उन्होंने अपना एक 5 मंज‍िला ऑफ‍िस भी कोरोना पेशेंट्स के इलाज के ल‍िए बीएमसी को दे रखा है.

बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने रविवार को बताया कि मुंबई में बीते एक दिन में कोविड-19 (Covid-19) के 1046 केस आए हैं जिसके बाद मुंबई में कुल मामलों की संख्या 10,1,224 हो गई है. मुंबई में एक्टिव मामलों की संख्या 23,828 है जबकि यहां बीते दिन 64 मौतों के बाद अब तक 5711 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. राज्य की ओर से जारी नियमित बुलेटिन में बताया गया है कि मुंबई का रिकवरी रेट 70 प्रतिशत है और 55 दिनों में मामले दोगुने हो रहे हैं.

दो साल के ब्रेक के बाद शाहरुख खान फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. वे राजकुमार हिरानी के साथ इमिग्रेशन की थीम पर बेस्ड सोशल ड्रामा की शूटिंग करेंगे. यदि लॉकडाउन और अनलॉक की वजह से कोई दिक्कत नहीं हुई तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है.

किंग खान 20 से अधिक फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं और वो और भी फिल्‍ममेकर्स के टच में हैं. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, शाहरुख खान ने हिरानी को योजना के अनुसार शूटिंग के लिए तैयारी पूरी करने को कहा है. अक्‍टूबर से पहले एसआरके शूटिंग के लिए कम्‍फर्टेबल नहीं हैं.

इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें छपी थीं कि हिरानी की इस फिल्‍म की शूटिंग शाहरुख खान मई में शुरू कर सकते हैं. मगर कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया और फिल्‍मों की शूटिंग रुक गई. शाहरुख खान और हिरानी में इस बात पर सहमति बनी है कि फिल्‍म की रेकी पूरी कर ली जाए और प्री-प्रोडक्‍शन प्रोसेस का काम भी शुरू कर दिया जाए.

Related Articles