स्टंट करते समय शाहरुख खान की दर्दनाक मौत

0

download (10)लखनऊ। बुधवार की शाम को बाइक स्‍टंट करते समय शाहरुख खान की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। दरअसल शाहरुख अपनी बाइक पर गर्लफ्रैंड को बि‍ठाकर जनेश्‍वर मिश्र पार्क जाने वाले ओवरब्रिज पर बाइक दौड़ा रहा था। इस दौरान यह हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि शाहरुख ने पुल के ऊपर मोड़ पर बाइक का नियंत्रण खो दिया। इसके बाद उसका सिर डिवाइडर से टकराया। हेलमेट न पहने होने के कारण उसके सिर के टुकड़े हो गए। वहीं बाइक का नियंत्रण बिगड़ता देख उसकी गर्लफ्रैंड ने छलांग लगा दी। इससे वह बच तो गई पर उसके पैर में चोट आई है।

गोमतीनगर एसओ श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे मॉडर्न कंट्रोलरूम को किसी ने हादसे की सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शाहरुख को क्षत-विक्षत हालत में पड़ा पाया। पुलिस किसी तरह उसे उठाकर लोहिया अस्पताल ले गई, जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से सूचना पाकर परिवारीजन अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि शाहरुख हुसैनगंज के जौहरी गढ़ैया निवासी अब्दुल सफीर खान का बेटा था। सफीर दरोगाखेड़ा में टीवीएस वर्कशॉप के मैकेनिक डिपार्टमेंट में सुपरवाइजर हैं। उन्होंने बताया कि भतीजे मो. समी का निकाह था। शाहरुख ने दोपहर करीब ढाई बजे समी की अपाचे बाइक ली और कुछ देर में आने की बात कहकर चला गया। शाम करीब पांच बजे पुलिस ने शाहरुख का एक्सीडेंट होने की सूचना दी।

जनेश्वर मिश्र पार्क के पास ओवरब्रिज पर चौबीसों घंटे बाइकर्स खड़े रहते हैं। यहां किशोर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आते हैं और शर्त लगाकर रेस करते हैं। ओवरब्रिज के घुमावदार मोड़ पर बाइक दौड़ाते वक्त सबसे ज्यादा जोखिम होता है। चर्चा है कि शाहरुख भी अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बैठाकर किसी दूसरे लड़के के साथ रेसिंग कर रहा था। मोड़ पर बाइक घुमाते वक्त दोनों बाइक एकदम से नजदीक आ गईं। दोनों बाइक के हैंडल टकरा गए जिससे शाहरुख की बाइक बेकाबू होकर गिर पड़ी और हादसा हो गया।

loading...
शेयर करें