‘शाहरुख खान भी हुए हैं शिकार’: पश्चिम बंगाल की सीएम ने बीजेपी पर साधा निशाना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महाराष्ट्र के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने बुधवार को सुपरस्टार शाहरुख खान के “पीड़ित” के बारे में बात की। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ रैली करते हुए, सीएम बनर्जी ने भाजपा को “क्रूर और अलोकतांत्रिक पार्टी” कहा।

सीएम बनर्जी ने शिवाजी पर रवींद्रनाथ टैगोर की एक कविता का आह्वान करते हुए पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र के बीच एक “पुल” के बारे में भी बात की। सीएम बनर्जी ने कहा, “भारत जनशक्ति से प्यार करता है, बाहुबल से नहीं। हम एक क्रूर अलोकतांत्रिक पार्टी भाजपा का सामना कर रहे हैं। अगर हम साथ हैं, तो हम जीतेंगे।”

ममता ने कहा कि “महेश जी (फिल्म निर्देशक महेश भट्ट), आप पीड़ित हैं, शाहरुख खान भी शिकार हुए हैं। अगर हमें जीतना है, तो हमें जहां भी हो, हमें लड़ना होगा और बोलना होगा। आप हमारा मार्गदर्शन करते हैं और एक राजनीतिक के रूप में हमें सलाह देते हैं।

इस बीच, शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे, पार्टी नेता संजय राउत ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की।

मीडिया से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा, “हम उनका मुंबई और महाराष्ट्र में स्वागत करते हैं। हमेशा एक दोस्ती रही है। हम उनसे 2-3 साल पहले भी मिले थे जब वह मुंबई आई थीं। हम उस दोस्ती को आगे बढ़ाने आए थे। हमने कई चर्चा की। मुद्दे लेकिन हम यहां उनका मुंबई में स्वागत करने आए थे।”

Related Articles