शाहरुख खान कर रहे इस फिल्म को लेकर खास तैयारी, बुर्ज खलीफा में होगी शूटिंग

सुपरस्टार शाहरुख खान के लिहाजा से देखा जाए तो बीते कुछ सालों में शाहरुख खान की कोई भी फिल्म बहुत बड़ा धमाल नही कर पाई हैं।

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान के लिहाजा से देखा जाए तो बीते कुछ सालों में शाहरुख खान की कोई भी फिल्म बहुत बड़ा धमाल नही कर पाई हैं। शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती आई है लेकिन साल 2021 में बॉक्स ऑफिस में कोई बड़ा धमाल नहीं कर पाई हैं।

शाहरुख खान
शाहरुख खान

शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘पठान’ के एक्शन शूट के कुछ वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए थे। जिसमें फिल्म के जबरदस्त एक्शन दृश्य देखने को मिला है। फिलहाल, फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी अगली शूटिंग बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) के अंदर की जा सकती है।

बुर्ज खलीफा में शूटिंग

यह दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है। बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) से बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है। अक्सर बॉलीवुड स्टार यहां घूमने आते रहे हैं और इसके आसपास कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।बॉलीवुड स्टार्स बुर्ज खलीफा कभी-कभी घूमने भी जाते रहते हैं इसके अलावा बुर्ज खलीफा के आस-पास कई सारी बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग होती रही है।

जन्मदिन पर विशेष सम्मान

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग बुर्ज खलीफा में भी की जा सकती। शाहरुख खान और बुर्ज खलीखा का कनेक्शन काफी पूराना है। शाहरुख खान पिछले जन्मदिन में बुर्ज खलीफा के आधिकारी को विशेष सम्मान जताया था। इस विशाल इमारत पर उनकी फोटो दिखाई गई थी। तब शाहरुख की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

यह भी पढ़े:  लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जारी किया बीएड नोटिफिकेशन, इस तारीख को करें आवेदन

Related Articles

Back to top button