#BB9 : मेरे करण-अर्जुन आएंगे… टीआरपी भी लाएंगे

0

मुंबई। बिग बॉस सीजन 9 के सेट पर कल वो हुआ जिसका सबको सालों से इंतजार था। बिग बॉस में कल जो हुआ वो बड़े- बड़े डायरेक्टर नहीं कर सके। बिग बॉस में कल बॉलीवुड के करण- अर्जुन फिर साथ दिखे।

IndiaTv0ba97f_salman_srk_bb9

दरअसल, इसके पीछे दोनों खान्स का अपना ही फायदा है। शाहरुख अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘दिलवाले’ का प्रमोशन करने आए थे। वहीं दूसरी तरफ रियेलिटी शो बिग बॉस जिसकी टीआरपी दिन पर दिन घटती जा रही है। शो मेकर्स के सबकुछ ट्राय करने के बाद अब उन्होंने ये तरीका अपनाया है। सिर्फ शो के मेकर्स ही नहीं बल्कि होस्ट सलमान खान भी इस बात से काफी परेशान हैं। ये तो बिल्कुल वैसे हुआ जैसे एक पंथ दो काज।

srk2

फिलहाल वजह जो भी हो लेकिन दोनों को साथ में देखकर उनके फैंस को जाहिर है बहुत खुशी हुई होगी और दोनों ने ना केवल फिल्म का प्रमोशन किया बल्कि जमकर दर्शकों को एंटरटेन भी किया। दोनों ने पहले तो एक-दूसरे से अपने बारे में कुछ सवाल पूछे, मकसद था यह जानना कि वो एक-दूसरे के बारे में कितना जानते हैं। जो भी गलत जवाब देगा वो एक नकली बने हाथ से एक-दूसरे को थप्पड़ मारेगा। आज भी शो में दोनों ही स्टार्स एक दूसरे के फिल्मी सॉन्ग पर ठुमके भी लगाएंगे। उम्मीद है कल और आज की टीआरपी से सलमान की कुछ टेंशन तो कम हुई होगी।

loading...
शेयर करें