अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लेकर शाहरुख़ खान ने किया ट्वीट….

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। फिल्हाल शाहरुख़ खान अपनी इस फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। अभी से इस फिल्म कि चर्चाएँ शुरू हो गई हैं। दर्शकों के साथ-साथ खुद शाहरुख़ भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

अपने फिल्मी कैरियर में उन्होंने अलग-अलग तरह के रोल किये हैं। इस फिल्म में शाहरुख पहली बार एक बौने आदमी के किरदार में नजर आएंगे।

शाहरुख़ खान

आपको बता दे, की उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में अपने किरदार को लेकर पहली बार कुछ बोला है। शाहरुख़ ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि वो इस बौने के बचपन से अब धीरे धीरे बड़े और समझदार हो रहे है। यही नहीं बल्कि शाहरुख़ ने इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय का शुक्रिया भी अदा किया है।

इस फिल्म को लेकर शाहरुख ने भी कहा कि वह इस फिल्म में काम करने को अपनी खुशनसीबी समझते है। इस फिल्म में शारुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नज़र आएँगी। फिलहाल तो इस फिल्म की शूटिंग चल रही है।

फिल्म जब तक है जान के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ की जोड़ी सबको देखने को मिलेगी। फिलहाल फिल्म अभी बन ही रही है और इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 फाइनल की गई है। शाहरुख खान काफी समय से एक सुपर डुपर हिट की तलाश में है और शायद इस फिल्म से उनकी ये तमन्ना पूरी हो जाएगी

 

Related Articles