शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में करेंगे लाॅन्च करन

बॉलीवुड: मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बच्चों के बाॅलीवुड डेब्यू की जिम्मेदारी करण जौहर ने ले रखी है। अब वक्त आ गया है कि वो शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे आर्यन को फिल्म इंडस्ट्री में लाॅन्च करें

करन  जौहर इस वक्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘तख्त’ को लेकर जबरदस्त चर्चा में बने हैं। एक तो ये पहली बार है जब वह किसी पीरियोडिक ड्रामा फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं और दूसरी तरफ इस फिल्म की स्टारकास्ट ए-लिस्टर्स से भरी है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि इसी फिल्म से शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं।

शयद ही मालूम होगा कि शारुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस वक्त यूएस में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो आर्यन इस फिल्म के डायरेक्शन में करन के असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करेंगे। करन खुद को शाहरुख के बच्चों का गॉडफादर मानते हैं और शायद इसीलिए अपनी फिल्म में उनके बेटे को कास्ट करने का मन बना चुके हैं।

पहले भी कई बार करन कह चुके हैं कि वह शाहरुख और गौरी के बच्चों को किसी न किसी तरह से बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे ही करेंगे। आर्यन की बात करें तो भले ही सोशल मीडिया पर वह अपने लुक्स को लेकर पॉपुलैरिटी गेन करते हों लेकिन उनका झुकाव फिल्ममेकिंग की तरफ काफी ज्यादा है।

Related Articles